फिलिस्तीन का फुल सपोर्ट करते हुए बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- “शैतान और जालिम है नेतन्याहू…”

KNEWS DESK- इजरायल और हमास के बीच जारी युद्ध दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। भारत ने इजरायल का खुलकर समर्थन किया है। तो वहीं दूसरे देशों ने भी इजरायल का समर्थन किया है। भारत में भी इजरायल और हमास को लेकर तमाम नेता अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हैदराबाद सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से अपील की। उन्होंने कहा कि गाजा के लोगों की मदद की जाए।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में आयोजित एक जनसभा के दैरान पीएम मोदी से आग्रह किया कि वो गाजा के नागरिकों के लिए एकजुटता दिखाएं और उनकी सहायता करें। अपने संबोधन में ओवैसी ने कहा कि इजराइल और हमास की बीच छिड़ी जंग में हजारों लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी हो हुए हैं। ऐसे में भारत के को गाजा के लोगों की मदद करने की मदद करना चाहिए।

“शैतान और जालिम हैं नेतन्याहू”

इतना ही नहीं असदुद्दीन ओवैसी ने इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को शैतान और जालिम बता डाला। उन्होंने कहा कि हम फिलिस्तीन का समर्थन कर रहे हैं और आगे भी करेंगे। गाजा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गाजा पर हमले का डटकर सामना कर रहे जवानों को हम सलाम करते हैं। पीएम मोदी से अपील करते हुए वो कहते हैं कि  फिलिस्तीनियों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने में मदद करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये सिर्फ फिलिस्तीन के मुसलमानों का मामला नहीं बल्कि एक मानवीय मुद्दा है।

सीएम योगी पर भी साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करते हुए AIMIM प्रमुख ओवैसी ने बिना नाम लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के बाबा मुख्यमंत्री ने कहा था कि फिलिस्तीन का नाम लेने वालों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं गर्व से कहता हूं कि मैं फिलिस्तीन के साथ खड़ा हूं। मैं अपने देश का तिरंगा भी पहनता हूं और फिलिस्तीन का झंडा भी पहनता हूं।

ये भी पढ़ें-  Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि पर बनाएं मां शैलपुत्री का प्रिय भोग, देवी होंगी अत्यंत प्रसन्न, जानें रेसिपी

फिलिस्तीन के समर्थन में लोगों ने निकाला मार्च

हमास और इजराइल के बीच हो रही जंग को लेकर भारत में भी कई जगहों पर फिलिस्तीन के समर्थन में लोग सड़कों पर उतर आए हैं। अलीगढ़, जेएनयू जामिया में फिलिस्तीन के समर्थन में लोगों ने मार्च भी निकाला वहीं केरल में भी मुस्लिम विद्वानों ने भी बीते दिनों फिलिस्तीन के समर्थन में मार्च निकाला था।

ये भी पढ़ें-   Video: रामलीला के मंच पर फूहड़ डांस, वीडियो वायरल

About Post Author