अंबेडकरनगर : युवती का टुपट्टा खींचने वालों ने गिरफ्त से भागने की कोशिश, एनकाउंटर में गए धरे, 2 के पैर में लगी गोली

KNEWS DESK… उत्तर प्रदेश स्थित अंबेडकरनगर में युवती का दुपट्टा खींचने वालों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. बता दें शनिवार को कुछ युवकों ने एक युवती का दुपट्टा उस वक्त खींचा जब वह साइकिल से जा रही थी. इस दौरान वह गिर पड़ी और मौके पर दूसरी गाड़ी से उसे कुचल दिया गया था. इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

दरअसल, रविवार को जब पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी, तभी आरोपियों ने भागने की कोशिश की. अंबेडकरनगर पुलिस ने बताया कि पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच झड़प हो गई .जब पुलिस उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी तो उन्होंने राइफल छीनकर भागने की कोशिश की. गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से दो के पैर में गोली लगी है. भारी सुरक्षा के बीच बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों ने बसखारी के पास  पेशाब करने के लिए गाड़ी रुकवाई. गाड़ी रुकने के बाद तीनो मनचले सिपाही की राइफल छीन कर भागने लगे थे. बता दें आरोपियों ने हंसवर के हीरापुर बाजार में छात्रा का दुपट्टा खींचने के बाद बाइक चढाई थी.

प्रत्यक्षदर्शियों ने  छेड़खानी की पुष्टि की…घटना का वीडियो वायरल

जानकारी के लिए बता दें कि प्रत्यक्षदर्शियों ने छात्रा से छेड़खानी की पुष्टि की. परिजनों ने सीसीटीवी  फुटेज खोज निकाला. फुटेज में दिख रहा है कि बाइक पर बैठे मनचले ने छात्रा का दुपट्टा खींच लिया. संतुलन बिगड़ने से छात्रा गिर पड़ी और पीछे से आई दूसरी बाइक सिर पर चढ़ गई. परिजनों का कहना है बाइक मनचले के साथी की थी. पिता ने बताया कि बेटी के साथ मनचले छेड़खानी करते थे. उन्होंने मनचलों को एक दो दिन तक ढूंढे का प्रयास किया था. लेकिन पता नहीं चला. इस बीच दर्दनाक घटना हो गयी. तीनों युवक दूसरे संप्रदाय के थे. पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस अधीक्षक संजय रॉय ने बताया कि थाना हंसवर को एक तहरीर प्राप्त हुई कि एक लड़की के साथ दो लड़कों ने छेड़खानी की. दुपट्टा खींचे जाने से साइकिल सवार लड़की गिर गई. पीछे से आ रही बाइक की चपेट में आने से लड़की दुर्घटना का शिकार हो गई. मृतक छात्रा के घरवालों ने तहरीर दी. मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. शेष कार्रवाई साक्ष्य संकलन के आधार पर की जाएगी.

यह भी पढ़ें… अंबेडकरनगर : स्कूल से घर जा रही छात्रा का मनचलों ने खींचा दुपट्टा,हुई मौत, घटना का वीडियो वायरल

About Post Author