iPhone 13 पर मिल रहा है हजारों का डिस्काउंट, अमेजन सेल से सस्ते में अभी लाएं घर

KNEWS DESK – एप्पल ने अपना नया iphone 15 पेश कर दिया है| iphone 15 को मार्केट में पेश करने के साथ-साथ कंपनी ने कुछ फोन्स की बिक्री बंद कर दी है| साथ ही अपने पुराने मॉडल्स की कीमत भी गिरा दी है| साथ ही अमेजन सेल में iPhone 13 पर बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है। जिसके द्वारा आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

 iPhone 13 पर मिल रहा है डिस्काउंट 

Amazon Sale पर Apple iPhone 13 20 फीसदी की छूट के साथ मिल रहा है। जिसमें आपको 128GB स्टोरेज के साथ आने वाला Starlight कलर का फोन 69900 रुपए की जगह 55999 रुपए में मिलेगा। आप iPhone 13 फोन पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं और बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ-साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जो कि, यूजर्स को काफी फायदा पहुंचा सकता है। अमेजन अपने यूजर्स को और भी ज्यादा फायदा देने का लिए इस पर 24900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन एक्सचेंज ऑफर का लाभ वो ही यूजर्स उठा सकते हैं जो कि, सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर देते हैं। इस तरह इस फोन को बहुत ही अच्छे ऑफर पर घर लाने का मौका मिल रहा है।

फीचर्स

iPhone 13 में 6.1-inch की Super Retina XDR display मिल रही है। साथ ही Cinematic mode का भी विकल्प मिल रहा है।Advanced dual-camera system के साथ 12MP Wide/Ultra Wide cameras मिल रहा है। फोन में Photographic Styles के साथ Smart HDR 4, Night mode, 4K Dolby Vision और HDR recording जैसे विकल्प भी मिल रहे हैं।A15 Bionic chip का प्रोसेसर मिल रहा है| iPhone 13 में 128 जीबी की स्टोरेज मिल रही है।

Amazon Sale पर ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां से इसे बुक भी कर सकते हैं।

About Post Author