अंबेडकरनगर : स्कूल से घर जा रही छात्रा का मनचलों ने खींचा दुपट्टा,हुई मौत, घटना का वीडियो वायरल

KNEWS DESK… उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में मनचलों पर लगाम लगाने की तमाम कोशिशें फेल होती नजर आ रही हैं. शनिवार को अंबेडकरनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पढ़ाई कर साइकिल से घर लौट रही छात्रा का मनचलों ने दुपट्टा खींच लिया. बैलेंस बिगड़ने पर छात्रा साइकिल लेकर सड़क पर गिर गई. वहीं, पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा की मौत हो गई. शोहदों द्वारा स्‍कूली छात्रा से छेड़छाड़ का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में इंटर की छात्रा स्कूल से साइकिल द्वारा घर लौट रही थी. रास्ते मे हीरापुर पहुंचने पर पीछे से बाइक से आए मनचलों ने छात्रा का दुपट्टा खींच लिया. इससे छात्रा का बैलेंस बिगड़ गया और वह साइकिल सहित सड़क पर गिर गई. वहीं, पीछे से आई दूसरी बाइक ने छात्रा को रौंद दिया. छात्रा को अस्‍पताल पहुंचा गया, लेकिन चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चिकित्‍सकों ने बताया कि छात्रा के सिर और जबड़े में चोट आई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

विशेष समुदाय से आते हैं तीनों शोहदे…घटना का वीडियो वायरल

छात्रा के परिजनों का कहना है कि मनचले पहले भी छेड़छाड़ कर चुके हैं, जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. परिजनों का आरोप है कि छात्रा को जिस बाइक ने रौंदा है वह भी शोहदों का साथी था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों शोहदे विशेष समुदाय से आते हैं.  घटना का वीडियो वायरल होने पर अंबेडकरनगर पुलिस हरकत में आई. इसके बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

About Post Author