सपा की बैठक में धार्मिक बयानों को लेकर दूर रहने की सलाह,और विवादित बयानबाजी से बचने की नसीहत

केन्यूज डेस्क: सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में चल रही है,इस बैठक में धार्मिक प्रतीकों व किताबों और धर्म गुरुओं को लेकर बयान के मामले पर चर्चा हुई,सूत्रों के अनुसार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पार्टी के सभी नेताओं को ऐसे किसी भी मामले पर कोई बयानबाजी न करने की हिदायत दी,इसके अलावा पार्टी के सभी 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी जातीय जनगणना और कई मुद्दों पर जोर दे गी.

वहीं सपा की  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लोकसभा चुनाव  के लिए भाजपा के खिलाफ रणनीति पर मंथन किया जा रहा है. इस बैठक में सपा प्रमुख अखिलेश यादव, राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, रामगोपाल यादव समेत सपा के तमाम बड़े जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष शामिल है.

सूत्र के अनुसार कोलकाता में सपा में सारे नेताओं कि पार्टी को कैसे और मजबूत किया जाए,ताकि ज्यादा से ज्यादा पिछड़ी जाति के लोग व और भी लोग जुड़ सके.साथ ही साथ जनगणना के मुद्दे को भी समाजवादी 2024 के चुनाव में मुद्दा बनाएगी.

कोलकाता में चलने वाली दो दिन की बैठक में सभी प्रदेश अध्यक्ष व नेता पहुंच रहे है,और अखिलेश यादव भी पहुंच चुके है,जहां उन्होने ममता बनर्जी से मुलाकात की थी.

About Post Author