Punjab election 2022: राहुल गांधी ने पंजाब के फतेहगढ़ में जनसभा को किया संबोधित, कहा-‘नशा देश के लिए खतरा है’

Punjab assembly election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर चल रहा है, हर पार्टी अपनी जान झोंकती नज़र आ रही है। इसी क्रम में पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि, नशा देश के लिए खतरा है. उन्होंने कहा कि यह बात मैं पहले भी कहता रहा हूं और मैं फिर से यही कह रहा हूं कि पंजाब ऐसा राज्य नहीं है जहां प्रयोग होने चाहिए.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि अगर ड्रग्स ऐसे ही पंजाब के युवाओं की जिंदगी बर्बाद करती रही तो यहां का विकास करना निरर्थक होगा। वहीं उन्होंने कहा, मैं आपको बताऊंगा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के सीएम पद से क्यों हटाया गया. इसका कारण यह है कि वह गरीब लोगों को मुफ्त बिजली देने के लिए राजी नहीं हुए. उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनियों के साथ मेरा अनुबंध है। राहुल गाँधी के अलावह प्रियंका गाँधी ने भी पंजाब के पठानकोट में जनसभा को संबोधित किया।

पठानकोट में प्रियंका ने बीजेपी और AAP पर किया हमला
पठानकोट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंजाब में बीजेपी और AAP सिर्फ अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए हैं. चन्नी जी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि राज्य को एक मजबूत और स्थिर सरकार की जरूरत है जो अपने लोगों के लिए काम करे. मैं पंजाब में कांग्रेस की लहर देख सकती हूं. वहीं, ‘भैया’ वाले बयान ने प्रियंका ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने बस इतना ही कहा कि पंजाब को पंजाबियों द्वारा चलाया जाना चाहिए. उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया. मुझे नहीं लगता कि यूपी से किसी को पंजाब आने और शासन करने में दिलचस्पी है।

About Post Author