यूपी चुनाव 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ नें झांसी में सपा को घेरा, कहा- ‘महामारी सपा के समय आती तो, वैक्सीन इनके गुर्गे ही सब खा जाते’

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आगे के चरणों के चुनाव के लिए पार्टीयों का प्रचार जारी है, इसी क्रम में गुरुवार को झांसी के बबीना में सीएम योगी आदित्यनाथ नें एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम योगी आदित्यनात ने कहा कि, जब मैं 2017 में मुख्यमंत्री बना तो मैंने अपनी पहली यात्रा बुंदेलखंड से शुरू किया था. तब मैंने कहा था कि हम बुंदेलखंड को एक्सप्रेसवे देंगे. अब वो एक्सप्रेसवे पूरा होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि याद कीजिए सपा सरकार में यहां अवैध कट्टे बनते थे. यहां अराजगता थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, बुंदेलखंड में अब हर घर नल की योजना चल रही है. बीजेपी सरकार बुंदेलखंड के हर घर में जल देने का काम करेगी. अब बस कुछ महीनों का इंतजार है. सीएम योगी ने कहा कि यही नहीं बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे बनने दीजिए और सिंचाई की योजनाओं को पूरा होने दीजिए. बुंदेलखंड का युवा रोजगार के लिए बाहर नहीं जाएगा. बाकी लोग रोजगार के लिए बुंदेलखंड आएगा और देने वाला बुंदेलखंड का युवा होगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश पर साधा निशाना-

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना के समय आपके साथ सरकार खड़ी थी. क्या अखिलेश यादव आए थे, दिल्ली से भाई-बहन की जोड़ी आई थी? क्या मायावती जी आई थीं? कोई नहीं आय़ा लेकिन हमने सबको फ्री वैक्सीन दी. सबका फ्री में इलाज करवाया. जो संकट का साथी है, वहीं सच्चा साथी है. बाकी सब अवसरवादी हैं।

समाजवादी पार्टी पर लगाए आरोप-

सीएम योगी ने कहा कि, अगर यही महामारी समाजवादी पार्टी के समय आती तो पहले तो ये वैक्सीन बना नहीं पाते औऱ अगर भारत सरकार वैक्सीन बनाती तो भी इनके गुर्गे ही सब खा जाते. सीएम योगी ने कहा कि सरकार ने कोरोना का समय सरकार ने राशन दिया. अगर किसी और की सरकार होती तो इनके चमचे ही सब जा जाते. हमने 60 हजार से ज्यादा किसानों का कर्ज माफ किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, समाजवादी पार्टी की सरकार में गरीबो का पेंशन, बुजुर्गों का, विधवाओं का पेंशन रोक दिया था. अब बीजेपी सरकार 1 करोड़ दिव्यागंजनों, बुजुर्गों औऱ विधवा महिलाओं को 12 हजार रुपए सालाना पेंशन दे रही हैं. झांसी में साढ़े 500 से ज्यादा नौजवानों को टैबलेट बांटा गया है. वहीं प्रदेश में हम 1 करोड़ नौजवानों को भी टैबलेट दे रहे हैं।

About Post Author