लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी ने ईडी को लेकर कही बड़ी बात, कहा – “ईडी की जब्त संपत्तियों को गरीब जनता में बांटा जाएगा”

KNEWSDESK-  देशभर में लोकसभा चुनाव का ऐलान हो गया है, 7 चरणों में चुनाव है। प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को  ईडी की छापेमारी को लेकर बात कही उनका कहना है कि ईडी जो संपत्ति को जब्त कर रही है। उन संपत्तियों को गरीब जनता में बांटा जाएगा। ये बात पश्चिम बंगाल में कृष्णानगर सीट से अमृत राय से फोन पर कही है। साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप को समर्थन दे रही कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि ईडी ने पश्चिम बंगाल में 3000 करोड़ रुपये अटैच किया है। ये गरीबों का पैसा है।

पीएम मोदी ने कृष्णा नगर से बीजेपी उम्मीदवार अमृता रॉय  के साथ बातचीत में कहा, ”मैं कानूनी सलाह ले रहा है। ED ने पश्चिम बंगाल में 3000 करोड़ रुपये अटैच किया है। ये गरीबों का पैसा है. किसी ने टीचर बनने के लिए पैसा दिया, किसी ने क्लर्क बनने के लिए पैसा दिया. मैं कानूनी सलाह ले रहा हूं। मेरी इच्छा है, नई सरकार बनते ही कानूनी प्रावधान करना पड़ेगा, नियम बनाने पड़ेंगे, मैं जो गरीब लोगों का 3000 करोड़ रुपये पैसा है, जिसने पैसा रिश्वत में दिया है, उसका पैसा वापस करना चाहता हूं। आप लोगों को बताइए, मोदी जी से मेरी बात हुई है, उन्होंने कहा है कि बंगाल के लोग विश्वास करें, जो ईडी ने 3000 करोड़ रुपये अटैच किए हैं, वो उन्हें वापस देने के लिए कोई न कोई रास्ता निकालूंगा.’

कांग्रेस पर हुए हमलावर

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ शिकायत की थी, उन्होंने अब अपना रुख बदल लिया है। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा, ‘‘यह दिखाता है कि उनकी प्राथमिकता देश नहीं बल्कि सत्ता है.’’ उन्होंने जोर देकर कहा कि भाजपा गठबंधन युवाओं के उज्ज्वल भविष्य के लिए, भ्रष्टाचार मुक्त देश के लिए लड़ रहा है, जबकि सभी भ्रष्ट एक दूसरे को बचाने के लिए एक साथ आ गए हैं।

 

About Post Author