IPL Auction 2022: यह दिग्गज खिलाड़ी को इस साल नहीं मिलेगा IPL खेलने का मौका, नहीं मिली किसी टीम में जगह

IPL Auction 2022: आईपीएल ऑक्शन में कई खिलाड़ियों को फ़्रेंचिसिस ने बड़ी कीमतों पर अपनी पाले में लिया, खिलाड़ियों की हुई नीलामी में अब तक ईशान किशन सबसे महंगे खिलाडी बने हुए है। मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन की 15. 25 करोड़ में वापस से अपनी टीम में लिया। बता दे कि, इस ऑक्शन से पहले ईशान किशन मुंबई के लिए ही खेलते थे।

कई खिलाड़ियों को टीमों में अपनी टीम में लिए तो वहीं कई खिलाड़ियों को निराशा भी हाथ लगी, कई दिग्गज खिलाड़ियों को किसी भी टीम ने नहीं लिया। उनमे से एक थे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच। भारत के तेज़ गेंदबाद इशांत शर्मा को जो के पिछली बार दिल्ली कैपिटल से खेले थे उनको भी किसी टीम ने नहीं लिया। इशांत को किसी भी टीम को न लेने का कारन ये भी हो सकता है कि, टी20 में उनका प्रदर्शन ज़्यादा अच्छा नहीं था, हालांकि टेस्ट में उनका प्रदर्शन ठीक था।

तो चलिए जानते है किस खिलाडी को नहीं मिली किसी टीम में जगह-

ऑस्ट्रेलिया के टी20 वर्ल्ड चैंपियन कप्तान एरॉन फिंच को भी इस बार खरीददार नहीं मिला.

इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन पर भी किसी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. केकेआर के पूर्व कप्तान भी अनसोल्ड रहे

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मलान को भी इस बार किसी ने नहीं खरीदा. पिछले साल वह पंजाब किंग्स में शामिल थे लेकिन दूसरे लेग से पहले उन्होंने नाम वापस ले लिा था.

दिल्ली कैपिटल्स ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को इस बार रिलीज कर दिया था. हालांकि ऑक्शन में इशांत के लिए कोई भी टीम बोली लगाने को तैयार नहीं हुई.

वेस्टइंडीज के शेल्डन कॉटरेल पिछले सीजन में पंजाब किंग्स की ओर से खेले थे. हालांकि इस बार वह अनसोल्ड रहे.

इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन पर भी इस बार किसी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया था

About Post Author