यूपी चुनाव 2022: अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-‘बीजेपी गर्मी निकालने की बात कह रहे थे, पहले चरण के बाद नेता ठंडे पड़ गए’

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का दौर जारी है, इसी क्रम में रविवार को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, शाहजहांपुर में सपा-गठबंधन के लिए अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोच वाले बड़े-बड़े शाहों का पसीना छूट गया है. यहां की सभी छह सीटों पर शाहजहांपुर के लोग स्टेडियम के पार जानेवाला ‘सुपर सिक्सर’ मारने जा रहे हैं, भाजपा (BJP) गेंद ढूंढती रह जाएगी।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी निकाल देने के बयान पर भी उन्होंने कहा कि, बीजेपी वाले गर्मी निकाल देने की बात कह रहे थे, लेकिन जैसे ही पहले चरण का चुनाव हुआ, इनके कार्यकर्ता – नेता ठंडे पड़ गए. जनता के सामने नहीं जा पा रहे हैं।

हमारी सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री में बिजली देंगे: अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी वाले बहुत प्रचार कर रहे थे. जब से माताओं-बहनों ने सिलिंडर दिखाया. इनका प्रचार बंदर हो गया. सिलिंडर और बिजली महंगी हो गई. हमारी सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री में बिजली देंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आई तो राशन बंद होगा और पेट्रोल भी 200 के पार पहुंच जाएगा. अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री गर्मी निकालने की बात कह रहे हैं लेकिन सपा सरकार आने पर नौकरियां निकली जाएंगी।

About Post Author