यूपी परिणाम 2022: मुरादाबाद सीट पर हार पर भडके सपा प्रत्याशी यूसुफ अंसारी, कहा- नतीजों के खिलाफ जाएंगे कोर्ट

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 नतीजों में भाजपा ने पूर्ण बहुमत से यूपी की सत्ता दोबारा हासिल की, इस बिच यूपी की मुरादाबाद जिले की छह विधानसभा सीटों में से पांच पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की है, वहीं एक बची सीट पर बिजेपी प्रत्याशी रितेश गुप्ता ने जीत हासिल की है। इस सीट पर हारे सपा प्रत्याशी हाजी यूसुफ अंसारी  अब विद्रोही हो गये है और अपनी हार पर सवाल खड़ें कर रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट के माध्यम से एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, हम पेपरों की जांच कराएंगे, जो उसमें कमियां हैं. उसको लेकर हाईकोर्ट जाएंगे. यूसुफ अंसारी ने कहा कि, हम हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक इस लड़ाई को लड़ेंगे। चुनाव में हार को लेकर कोर्ट जाएंगे SP प्रत्याशी हाजी यूसुफ अंसारी। कहा- हम पेपरों की जांच कराएंगे, जो उसमें कमियां हैं उसको लेकर कोर्ट तक जाएंगे, यहां से हाईकोर्ट, हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक लड़ेंगे लड़ाई।

मुस्लिम बाहुल्य सीट है मुरादाबाद-

मुरादाबाद विधानसभा सीट एक मुस्लिम बाहुल्य सीट है, इस सीट पर बीजेपी के रितेश गुप्ता ने जीत दर्ज की है, हालांकि मुस्लिम बाहुल्य सीट होने के बावजूद पहले भी बीजेपी के संदीप अग्रवाल चार बार जीत दर्ज कर चुके हैं।

प्रत्याशियों से सतर्क रहने की है जरुरत-

वहीं अब इन नतीजों पर सपा प्रत्याशी युसूफ अंसारी ने मुरादाबाद के सभी मतदाताओं का धन्यवाद देते हुए कहा कि, 1,47,602 वोट कम नहीं होते हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक हार-जीत की बात है हम सभी पेपरों की जांच कर रहे हैं और इसकी कमियों को लेकर हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे, युसूफ अंसारी ने कहा कि हमें एकजुट रहने और वोटकटवा प्रत्याशियों और दलों से सतर्क रहने की जरुरत है।

About Post Author