गोरखपुर हत्याकांड: सीएम योगी पर बरसे चंद्रशेखर आजाद, कहा- “बाबा जी बेखौफ होकर झूठे कानून के राज का दावा करते हैं”

चुनाव के बीच गोरखपुर के पिपराइच में हुए हत्याकांड मामले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि, बाबा जी कानून के राज का दावा करते हैं, जबकि उनके गृहजनपद गोरखपुर में बेखौफ अपराधी आए दिन इंसान की हत्या कर दफना देते हैं।

चंद्रशेखर आजाद ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म कू पर लिखा, ”बाबा जी बेखौफ होकर झूठे कानून के राज का दावा करते हैं। जबकि उनके गृहजनपद गोरखपुर में बेखौफ अपराधी आए दिन जिंदा इंसान की हत्या कर दफना देते हैं। अभी दो बच्चों को दफनाने का मामला शांत भी नहीं हुआ था, आज फिर नारद मुनि साहनी को मारकर दफना दिया गया। हर मौत का हिसाब देना होगा बाबा जी।”

जानें क्या है मामला?
पिपराइच क्षेत्र के चकिया गांव के बाहर नहर के पास गुरुवार को 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर मिट्टी में दबाई गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कुत्ते शव नोच रहे थे तब पुलिस को जानकारी हुई। पुलिस ने शव निकलावाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान पिपराइच के बैलो गांव के सबहिया के रहने वाले नारद मुनि साहनी के रूप में हुई। वह मंगलवार को घर से मजदूरी करने निकला था। परिवारीजनों ने पट्टीदारों पर हत्या की आशंका जताई है।

About Post Author