आलिया भट्ट ने बाथ टब में लेटकर करवाया बोल्ड फोटोशूट, फोटोज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

एक्टर आलिया भट्ट इस समय अपनी न्यू फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की प्रमोशन में लगी हुई है, जो 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है। प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट इंडिया से लेकर बर्लिन तक कर ही रहीं हैं। इस बिच वह अपनी नई-नई फोटोज शेयर करना नहीं भूल रही।

आलिया ने बाथ टब में लेटकर अपनी बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। व्हाइट गोल्डेन कलर की वनपीस ड्रेस और जैकेट के साथ हाईहील पहने एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी क्लोजअप फोटोज शेयर कर लिखा ‘बाय-बाय बर्लिन’ तो फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए.

वॉशबेसिन के ऊपर बैठकर खिंचवाए गए आलिया भट्ट की फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। कैमरे की तरफ देखते हुए आलिया भट्ट की इस मासूमियत पर भला कौन ना फिदा हो जाए।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रीमियम के मौके पर लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाया और ऑटोग्राफ लिया. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट ने जब एंटर किया तो लोगों की निगाहें खुद-ब-खुद उनकी तरफ उठ गईं.

फिल्म में अपने किरदार गंगूबाई को रिप्रेजेंट करते समय आलिया ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी. फिल्म के प्रीमियर में आलिया भट्ट ने बर्लिन में रेड कार्पेट पर गंगूबाई की तरह जब हाथ पीछे कर नमस्ते कहा तो उनके इस अंदाज पर फैंस फिदा हो गए.

About Post Author