Mahindra की सबसे कम कीमत वाली SUV KUV100 NXT, जिसमें 5 और 6 सीटर का विकल्प

Mahindra KUV100 NXT को कंपनी ने चार ट्रिम्स के साथ मार्केट में उतारा है गाड़ी में 8 कलर ऑप्शन भी ग्राहकों के लिए मौजूद हैं।

Mahindra and mahindra कार सेक्टर में सबसे बड़ी एसयूवी रेंज वाली कंपनी है जिसमें महिंद्रा थार से लेकर एक्सयूवी 700 तक जैसी दमदार और पॉपुलर एसयूवी शामिल हैं। महिंद्रा की इस एसयूवी रेंज में से हम बात कर रहे हैं सबसे कम कीमत वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी (Mahindra KUV 100 NXT) के बारे में जो कीमत के अलावा डिजाइन, इंजन और फीचर्स के चलते मार्केट में टिकी हुई है।

अगर आप भी कम बजट में एक एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मार्केट में मौजूद विकल्पों में से यहां जान लीजिए  महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी (Mahindra KUV 100 NXT)की कीमत, इंजन, माइलेज और फीचर्स की कंप्लीट डिटेल।

अगर हम महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी की कीमत की बात करे तो शुरुआती कीमत 6.18 लाख रुपये (एक्स शोरूम,दिल्ली) और ये कीमत इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 7.92 लाख रुपये हो जाती है।

और अगर हम इनके वैरिएंट की बात करे तो इसमें चार वेरिअंत के साथ मार्केट में उतारा है जिसमें पहला ट्रिम K2+, दूसरा  K4+, तीसरा K6+ और चौथा ट्रिम K8 है।

और अगर हम बात करे इसकी सिटींग कैपेसिटी की तो महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी को कंपनी ने चार ट्रिम्स के साथ मार्केट में उतारा है जिसमें पहला ट्रिम K2+, दूसरा  K4+, तीसरा K6+ और चौथा ट्रिम K8 है।

इसके साथ साथ महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी में कंपनी ने 1198 सीसी का 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह इंजन 82 पीएस की पावर और 115 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और 100 एनएक्सटी एक लीटर पेट्रोल पर 18.15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

इसके साथ साथ महेंद्र ने इसमें और भी फ़ीचर ऐड किये है जैसे  ब्लूटूथ और ऑक्स केबल कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, मैनुअल एसी और तो और पावर स्टीयरिंगऔर पावर विंडो भी उपलब्द है

 

 

 

 

 

 

 

 

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी में कंपनी ने फ्रंट में डुअल एयरबैग्स का सेटअप, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स को दिया है।

About Post Author