लम्बे इंतजार के बाद MG Motor ने भारत में लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV

AUTO DESK, MG Motor ने एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपनीदूसरी और सबसे कम कीमत वाली इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV को भारत में लॉन्च कर दिया है। MG Comet EV डिजाइन के मामले में अन्य कारों से एकदम अलग बनाई गई है जिसे बॉक्सी डिजाइन के साथ छोटे पहिए, लैंडस्केप स्टैक्ड हेडलाइट्स और एक बड़ी विंडस्क्रीन के साथ बनाया गया है।

MG Comet EV launch on April 19: Expected price, range, features and design  - Times of India

MG Comet EV में 17.3kWh का बैटरी पैक है, जो 230 किमी की रेंज पेश करता है। MG का कहना है कि “80% से अधिक उपयोगकर्ता एक दिन में 30 किमी से कम के लिए अपनी कारों का उपयोग करते हैं। 230 km रेंज शहर के लिए पर्याप्त है।”

Comet Ev: MG Comet EV launch soon: Expected price, launch date, features,  range and specifications - Times of India

MG Comet EV में ट्विन डिस्प्ले के साथ काफी सारे फीचर्स को दिया गया है जिसमें  स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 100 से अधिक वॉयस कमांड, एप्पल आईपॉड की थीम वाले स्टीयरिंग कंट्रोल पैनल, 10.25 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्पीकर, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, डुअल टोन इंटीरियर जैसे फीचर्स को दिया गया है।

MG Comet EV launch in India in April, will be available in five colour  options

बात की जाये अगर  MG Comet EV की कीमत की तो ये  7.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत है। इस इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग 15 मई से शुरू होगी और चुनिंदा बाजारों में डिलीवरी मई में शुरू होगी। Comet EV की यह कीमत इंट्रोडक्टरी है और कुछ समय बाद कंपनी इस कीमत में बदलाव कर सकती है।

About Post Author