Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ने दूसरे दिन की खूब कमाई, बॉक्स ऑफिस पर 45 फीसदी बढ़ी कमाई

KNEWS DESK- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने दूसरे दिन बंपर कमाई की है। वीकेंड पर इस फिल्म का अच्छा प्रर्दशन रहा है। पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन इस फिल्म को जनता ने खूब पसंद किया। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

दूसरे दिन की बंपर कमाई 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म की कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 27.15 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 45% की उछाल दर्ज की है। ऐसा ही बड़ा उछाल रविवार को भी देखने को मिल सकता है। इससे साफ हो रहा है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला वीकेंड कमाई के मामले में अच्छा साबित होने वाला है, यानी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धूम रहेगी।

पहले दिन था इतना कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने पहले दिन 11.10 करोड़ से खाता खोला था। वैसे जिस तरह से फिल्म की प्री-बुकिंग हुई थी उससे साफ था कि फिल्म 11-12 करोड़ के बीच ओपनिंग डे कलेक्शन हासिल करेगी। फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से मेकर्स काफी खुश होंगे। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है।

इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म एक बिजनेस टाइकून पंजाबी फैमिली के लड़के रॉकी और बंगाली परिवार लड़की रानी की कहानी है। दोनों को प्यार हो जाता है और वह अपनी फैमिली को मनाने में लग जाते हैं, जो कि एक-दूसरे से काफी अलग हैं।

About Post Author