दिशा पटानी ने शेयर की स्ट्रेच मार्क्स के साथ फोटो, उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे

बॉलीवुड डेस्क,  दिशा पटानी ने अपने फैन्स के साथ एनिमल प्रिंट की बिकनी में अपनी एक फोटो शेयर की जिसमे उनके स्ट्रेच मार्क्स ने सभी का धयन खीचा है उनके फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे…

 दिशा पटानी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए पोस्ट से तहलका मचाती रहती हैं. लेकिन इस बार वजह कुछ और है. बुधवार को दिशा ने अपने फैंस के साथ एनिमल प्रिंट की बिकनी में अपनी एक फोटो शेयर की. हालांकि, उनके स्ट्रेच मार्क्स ने सभी का ध्यान खींचा और उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. तस्वीर में दिशा अपने बाथरूम में मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं और बिकनी में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वह गर्व से अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा.

 

दिशा पटानी द्वारा पोस्ट करने के बाद एक फैन ने लिखा, “स्ट्रेच मार्क्स सामान्य हैं, दिखाने के लिए धन्यवाद,” उसके बाद एक दिल का इमोटिकॉन भी शेयर किया. एक अन्य यूजर ने लिखा, “दिशा के भी स्ट्रेच मार्क्स हैं! अब मैं शांति से जी सकती हूं. सोनम कपूर ने भी एक कमेंट किया है, स्टनर.दिशा पटानी अपनी शानदार तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी और कैप्शन में एक पेंगुइन इमोटिकॉन गिरा शेयर किया था. तस्वीरों में दिशा अपनी टोन्ड बैक दिखा रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी के पास कई फिल्में हैं. उनके पास करण जौहर की योद्धा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशी खन्ना के साथ सूर्या के साथ शिव की अनटाइटल्ड फिल्म और प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन  के साथ भी एक फिल्म है.

About Post Author