विजय देवरकोंडा की ‘VD12’ की शूटिंग में आई रुकावट, सेट पर आपस में भिड़ गए हाथी

KNEWS DESK – साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘VD12’ की शूटिंग इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। केरला के कोठामंगलम में फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही थी, जब अचानक सेट पर एक अनहोनी घटित हो गई। इस अनहोनी ने फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकने पर मजबूर कर दिया।

Vijay Deverakonda Height, Age, Family, Wiki, News, Videos, Discussion & More

हाथियों के झगड़े से मची अफरातफरी

फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी एक खास सीन के लिए सेट पर दो हाथियों को लेकर आए थे। हाथियों के साथ कुछ सीन फिल्माए जाने थे, लेकिन शूटिंग के दौरान अचानक दोनों हाथियों में झगड़ा हो गया। इस अप्रत्याशित घटना ने सेट पर अफरा-तफरी मचा दी। कास्ट और क्रू ने हाथियों को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन स्थिति काबू में नहीं आ पाई।

हाथियों की इस भिड़ंत में एक हाथी घायल हो गया, जबकि दूसरा हाथी पास के जंगल में भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल हाथी को नियंत्रित किया। इस अप्रिय घटना के चलते शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट

‘VD12’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसकी करीब 70 प्रतिशत शूटिंग अब तक पूरी हो चुकी है। हालांकि, हाथियों के झगड़े के कारण फिल्म की शूटिंग को अस्थायी रूप से रोकना पड़ा, लेकिन टीम जल्द ही फिर से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ भाग्यश्री बोरस लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आएंगी। भाग्यश्री को आखिरी बार फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ में देखा गया था।

फिल्म 28 मार्च 2025 को रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म को श्रीकारा स्टूडियो के सीथारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनाया जा रहा है, और इसका निर्देशन गौतम तिन्नानुरी द्वारा किया जा रहा है, जो अपनी संवेदनशील फिल्म निर्माण शैली के लिए जाने जाते हैं।

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्में

‘VD12’ के अलावा विजय देवरकोंडा अन्य प्रोजेक्ट्स में भी व्यस्त हैं। वह जल्द ही SVC59 नामक फिल्म में नजर आएंगे, जिसे डायरेक्टर रवि किरण कोला निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय का लुक बेहद इंटेंस होने वाला है, जिससे उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। इसके अलावा, विजय देवरकोंडा राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित फिल्म VD 14 में भी नजर आएंगे।

फैंस विजय की इन आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और ‘VD12’ को लेकर भी उनके बीच जबरदस्त उत्साह है। उम्मीद की जा रही है कि शूटिंग से जुड़ी बाधाएं जल्द ही दूर हो जाएंगी, और फिल्म तय समय पर रिलीज हो सकेगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.