सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने वाली महिला की पहली फोटो आई सामने, पुलिस ने शुरू की जांच

KNEWS DESK – मुंबई की सड़कों पर अपनी रोजाना की मॉर्निंग वॉक के दौरान मशहूर लेखक और सलमान खान के पिता, सलीम खान, को धमकी मिलने की घटना ने सबको चौंका दिया है। 19 सितंबर की सुबह, जब सलीम खान थककर एक बेंच पर बैठे थे, तब एक बुर्का पहने महिला ने उन्हें धमकाया और कहा, “लॉरेंस बिश्नोई को बुलाऊं?” इस धमकी के बाद सलीम खान ने तुरंत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

Salman Khan के पिता सलीम खान को धमकी देने वाली महिला

सीसीटीवी में कैद हुई धमकी देने वाली महिला

इस घटना के बाद, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें महिला और उसका साथी बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में महिला का चेहरा बुर्के के कारण ढका हुआ है, लेकिन बाइक चला रहे शख्स का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। पुलिस की तत्परता से की गई कार्रवाई के बाद बताया जा रहा है कि आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस बाकी जांच में जुटी है और मामले के पीछे के मकसद को खंगाल रही है।

सलमान खान के घर पर हुई थी फायरिंग

यह पहली बार नहीं है जब खान परिवार को इस तरह की धमकी का सामना करना पड़ा है। कुछ महीने पहले, अप्रैल 2024 में, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर अज्ञात हमलावरों द्वारा फायरिंग की गई थी। बाइक सवार ने कई राउंड गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गया। जांच के दौरान एक आरोपी ने कबूल किया था कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से प्रेरित था और इसी कारण उसने इस अपराध को अंजाम दिया।

Salim Khan

लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच दुश्मनी

सलमान खान को लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकियां मिल रही हैं। इस दुश्मनी की जड़ें साल 1998 के काला हिरण शिकार मामले से जुड़ी हैं, जिसमें सलमान खान पर जोधपुर में काले हिरण और चिंकारा का शिकार करने का आरोप लगा था। इस मामले में सलमान को जेल भी जाना पड़ा था। बिश्नोई समुदाय के लिए काला हिरण पवित्र होता है, और लॉरेंस बिश्नोई ने सार्वजनिक रूप से सलमान को माफ न करने की धमकी दी थी। समय-समय पर सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिलती रही हैं, जिससे उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

पुलिस की कार्रवाई और खान परिवार की सुरक्षा

इस ताजा घटना के बाद मुंबई पुलिस ने सलीम खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस लगातार जांच में जुटी है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ी हुई है या नहीं। सलीम खान के साथ हुई इस घटना ने उनके परिवार और फैंस को एक बार फिर चिंतित कर दिया है, लेकिन पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और आरोपियों को जल्द ही पकड़ने के लिए तेजी से काम कर रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.