‘आपदा में राजनीतिक अवसर ढूंढना कोई कांग्रेस से सीखे’, पोस्ट कर कांंग्रेस पर भड़कीं बहन बबीता

KNEWS DESK, भारत की ओर से खेलने वाली पहलवान विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक में तय मानकों से 100 ग्राम वजन ज्यादा होने के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया। जिसके बाद इस मुद्दे में राजनीति की जा रही है।

वह हमारे परिवार को बांटने की कोशिश न करें', विनेश को RS भेजने की Ex CM

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट को 7 अगस्त बुधवार को गोल्ड मेडल मुकाबले से पहले एक बड़े झटके का सामना करना पड़ा। उन्हें महज तय मानकों से 100 ग्राम वजन ज्यादा होने की वजह से डिस्कोलिफाई कर दिया गया था। वहीं इसे लेकर सियासत जारी है। जिसके चलते अब उनकी बहन बबीता फोगाट ने कांग्रेस पर निशाना साधते एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा है कि ‘आपदा में राजनीतिक अवसर ढूंढना कोई कांग्रेस से सीखे!’

बता दें कि कांग्रेस के भूपिंदर सिंह हुड्डा ने उनके अयोग्य घोषित होने पर कहा था कि अगर हमारे पास एक राज्यसभा सीट होती तो विनेश को भेज देते। वहीं हुड्डा की इस बात का उनके सांसद बेटे दीपेंदर सिंह हुड्डा ने समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि मैं हरियाणा के सभी दलों से आग्रह करूंगा कि वे एकमत होकर इस पर गंभीरता से विचार करें। हालाकिं इस पोस्ट पर विनेश फोगाट की चचेरी बहन ने हुड्डा फैमिली पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आप लोग आपदा में राजनीतिक अवसर तलाश रहे हैं। एक ओर देश व विनेश ओलंपिक में अयोग्य घोषित होने के सदमे से उभर नहीं पा रहा है। दूसरी ओर दीपेंद्र जी आप और आपके पिता जी ने विनेश की हार के ऊपर राजनीति करना शुरू कर दिया है।

About Post Author