मनीष कश्यप आज थामेंगे भाजपा का दामन, बिहार में NDA के लिए करेंगे प्रचार लेकिन चुनाव…

KNEWS DESK- खुद को सन ऑफ द बिहार कहने वाले मनीष कश्यप आज यानी 25 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी का दामन थामेंगे। जिसके लिए मनीष कश्यप आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पहुंचेंगे क्योंकि यहां उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई जाएगी लेकिन आपको बता दें कि वो चुनाव नहीं लड़ेंगे वो बिहार में सिर्फ NDA के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप साल 2020 में बिहार की चनपटिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन तब वो हार गए थे। बता दें कि बेतिया जिले में रहने वाले मनीष कश्यप का नाम चर्चा में तब आया जब उन्हें फर्जी वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं वो करीबन 9 महीने जेल में भी रहे थे। मनीष कश्यप के यूट्यूब पर करीब 8.75 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वो अपने यूट्यूब चैनल पर बिहार से जुड़े सामाजिक मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं।

9 महीने जेल में रहे मनीष कश्यप

पुलिस ने जब मनीष के घर की कुर्की शुरू की तब मनीष ने स्थानीय थाने में जाकर सरेंडर किया था। फर्जी वायरल वीडियो मामले पर EOU टीम ने केस अपने कब्जे में लेकर मनीष से पूछताछ की और जेल भेज दिया। जिसके बाद 30 मार्च 2023 को तमिलनाडु पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई। उसके बाद करीब 9 महीने तक वो जेल में बंद रहे।

ये भी पढ़ें-   बाराबंकी: स्वीप इलेवन टीम ने 13 रनों से जीता क्रिकेट मैच, डीएम सत्येंद्र कुमार बने मैन ऑफ़ द मैच

About Post Author