गुजरात: सीएम भूपेंद्रभाई पटेल ने 1990 युवाओं को दिए नियुक्ति पत्र

गुजरात- गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने गांधीनगर के महात्मा मंदिर में 1990 युवाओं को नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए। सरकारी नौकरियों की परीक्षाओं को पास करने वालों को सीएम ने खुद नियुक्ति पत्र दिए।

इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने कहा कि देश को विकसित बनाने के सपने को साकार करने में उनकी भूमिका बेहद अहम होगी। उम्मीदें पूरी होने पर नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का धन्यवाद अदा किया।

गुजरात के मुख्यमंत्री  भूपेंद्रभाई पटेल ने कहा कि नियुक्त अभ्यर्थियों को अपनी नौकरी और पदनाम का सम्मान करते हुए निर्धारित समयावधि में कार्य करना चाहिए। इसे पूरी ईमानदारी और समर्पण के साथ और बिना किसी अनुचित साधन के किया जाना चाहिए।

नियुक्ति पत्र पाने वाली अभ्यर्थी निधि ठक्कर ने कहा कि हम कई साल से विभिन्न भर्ती प्रक्रियाओं में शामिल हो रहे थे। हम कड़ी मेहनत कर रहे थे और परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। सरकार की वजह से हमें विभिन्न परीक्षाओं में बैठने का मौका मिला। हमें मनपसंद सरकारी नौकरी मिली है और कर्मचारी के रूप में भर्ती होने का अवसर मिला। मैं सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं।

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड: ये कैसी मजबूरी, टिकट नहीं जरूरी!

About Post Author