टीएमसी अत्याचार, वंशवाद की राजनीति और विश्वासघात का पर्याय है, कृष्णानगर में बोले पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि टीएमसी अत्याचार, वंशवाद की राजनीति और विश्वासघात का पर्याय है। पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “जिस तरह से टीएमसी सरकार यहां काम कर रही है, उन्होंने पश्चिम बंगाल के लोगों को निराश किया है। बंगाल के लोगों ने टीएमसी को इतना बड़ा जनादेश दिया, लेकिन वे अत्याचार, वंशवाद का पर्याय बन गए हैं।” राजनीति, और विश्वासघात। टीएमसी को बंगाल के विकास से कोई परेशानी नहीं है, लेकिन उनकी प्राथमिकताएं भ्रष्टाचार और परिवारवाद हैं। टीएमसी चाहती है कि बंगाल के लोग गरीब रहें ताकि उनकी राजनीति चलती रहे।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में 15,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का अनावरण किया। प्रधानमंत्री ने नादिया जिले के कृष्णानगर में एक आधिकारिक समारोह में परियोजनाओं का अनावरण किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “जिस तरह से टीएमसी सरकार यहां काम कर रही है, उसने पश्चिम बंगाल के लोगों को निराश किया है। बंगाल के लोगों ने टीएमसी को इतना बड़ा जनादेश दिया, लेकिन वे अत्याचार, वंशवाद की राजनीति और विश्वासघात का पर्याय बन गए हैं। टीएमसी को विकास से कोई परेशानी नहीं है।” बंगाल लेकिन उनकी प्राथमिकताएं भ्रष्टाचार और परिवारवाद हैं। टीएमसी चाहती है कि बंगाल के लोग गरीब रहें ताकि उनकी राजनीति चलती रहे।”

ये भी पढ़ें-  रायपुर: भाजपा महिला मोर्चा ने संदेशखाली घटना के विरोध में किया प्रदर्शन

About Post Author