अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए सितारे, एवरलैंड की शाम से सामने आए स्टार्स लुक

KNEWS DESK – मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग के चर्चे देशभर में हो रहे हैं| वहीं फंक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई|  जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह का शुरुआती दिन जबरदस्त सफल रहा। सोशल मीडिया पर फंक्शन के कई सारे वीडियोज वायरल हो रहे हैं|

एवरलैंड की एक शाम में कई बॉलीवुड सितारे, दुनिया भर के दिग्गज और अन्य मेहमान शामिल हुए।

अजय देवगन और उनके भतीजे ने अक्षय कुमार के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। अधिकांश पुरुषों ने रात के लिए काले सूट पहने।

क्रिकेटर एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद थे. बुधवार को, अंबानी परिवार ने निकटवर्ती समुदायों के 51,000 व्यक्तियों के लिए सामुदायिक भोजन सेवा का आयोजन किया।

पति अदार पूनावाला के साथ जश्न में शामिल हुईं नताशा पूनावाला का लुक बेहद आकर्षक था। अदार सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन हैं।

इस जश्न में मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान शामिल हुए। निमंत्रण में कहा गया है कि आगंतुक हर दिन की शुरुआत एक नए ड्रेस कोड, मूड बोर्ड के साथ करेंगे और उनकी सहायता के लिए उनके होटल में हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट और भारतीय परिधान डिजाइनरों की एक सेना होगी।

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु भी उपस्थित थे, साथ ही पॉप सनसनी रिहाना, जादूगर डेविड ब्लेन और कई प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक भी मौजूद थे। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी 12 जुलाई को उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से होने वाली है। ख़बरों के मुताबिक, शादी से पहले की गतिविधियाँ पारंपरिक और बड़ी थीं, जिससे मेहमानों को भारतीय संस्कृति की सुंदरता और स्वाद का आनंद लेने का मौका मिला।

यह भी पढ़ें – रायपुर: भाजपा महिला मोर्चा ने संदेशखाली घटना के विरोध में किया प्रदर्शन

About Post Author