रायपुर: भाजपा महिला मोर्चा ने संदेशखाली घटना के विरोध में किया प्रदर्शन

छत्तीसगढ़- संदेशखाली मामले को लेकर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा ने रायपुर में विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पश्चिम बंगाल में संदेशखाली घटना के जवाब में आयोजित विरोध प्रदर्शन में महिला कार्यकर्ताओं की एक बड़ी भीड़ ने जोरदार ढंग से अपना असंतोष व्यक्त किया।

प्रदर्शन का उद्देश्य उस घटना के बाद जागरूकता बढ़ाना और न्याय की मांग करना था जिसने विवाद और चिंता पैदा कर दी है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने संदेशखाली घटना के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठाई और इसके आसपास की परिस्थितियों की निंदा की। उनके विरोध के प्रतीक के रूप में, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका गया, जो शासन में कथित खामियों के प्रति उनके विरोध को दर्शाता है।

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने पीटीआई से बातचीत में कहा कि “ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही हैं। ममता बनर्जी की पुलिस ने अपराधी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी में देरी की। उसे 1.5 महीने बाद पकड़ा गया। यह देखना हैरान करने वाला है कि कैसे एक कार्यकर्ता ने करोड़ों की संपत्ति अर्जित की। उसके गिरोह द्वारा महिलाओं पर की गई गुंडागर्दी शर्मनाक है। मेरा मानना है कि ममता बनर्जी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। एक महिला सीएम होने के बावजूद वह अन्य महिलाओं की रक्षा करने में सक्षम नहीं हैं।”

ये भी पढ़ें-  नितिन गडकरी कभी झूठ नहीं बोलते, केंद्रीय मंत्री द्वारा कांग्रेस नेताओं को दायर किए गए कानूनी नोटिस पर बोले संजय राउत

About Post Author