नितिन गडकरी कभी झूठ नहीं बोलते, केंद्रीय मंत्री द्वारा कांग्रेस नेताओं को दायर किए गए कानूनी नोटिस पर बोले संजय राउत

KNEWS DESK- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत शनिवार को किसानों के चल रहे विरोध प्रदर्शन के समर्थन में आएकेंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा ‘भ्रामक’ समाचार सामग्री साझा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव जयराम रमेश को भेजे जा रहे कानूनी नोटिस के जवाब में, राउत ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि उन्होंने जो कहा वह अजीब है। किसानों खुश नहीं हैं; उन्हें राष्ट्र-विरोधी कहा जाता है; उनकी मांगें वास्तविक हैं, और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। अगर नितिन जी ने नोटिस भेजा है, तो मुझे उम्मीद है कि वह किसानों के वर्तमान परिदृश्य के बारे में सोचेंगे।”

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक्स पर कथित तौर पर उनके बारे में भ्रामक और अपमानजनक समाचार सामग्री साझा करने के लिए शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा।

गडकरी के वकील बालेंदु शेखर ने कहा कि उनके मुवक्किल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से सामग्री और पोस्ट के बारे में जानकर, सुनकर और देखकर हैरान रह गए।

संजय राउत ने कहा कि “(केंद्रीय मंत्री) नितिन गडकरी बहुत अनुभवी नेता हैं। वह झूठ नहीं बोलते। देश में किसानों की हालत खराब है और उन्हें आतंकवादी कहा जा रहा है। वे एमएसपी की मांग कर रहे हैं और उनकी मांग उचित है लेकिन अगर नितिन गडकरी ने कहा है नोटिस भेजा (कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और महासचिव जयराम रमेश को) तो मुझे विश्वास है, वह निश्चित रूप से देश में किसानों की वास्तविक स्थिति पर आत्मनिरीक्षण करेंगे।

ये भी पढ़ें-  मध्य प्रदेश: कांग्रेस पार्षद ने घर में घुस कर बंदूक के बल पर की मारपीट, युवक पर लगाया धमकी का आरोप, दोनों पक्षों ने पुलिस में की शिकायत

About Post Author