भाजपा नेता ने ममता बनर्जी को दी खुली चुनौती, कहा- “वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ें चुनाव”

KNEWS DESK- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि अगर ममता बनर्जी में हिम्मत हो तो वाराणसी से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरें। इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस का अब पश्चिम बंगाल में कोई अस्तित्व नहीं बचा है।

अग्निमित्रा पॉल ने कहा, हम लोग देख रहे हैं कि गठबंधन का सीट शेयरिंग फॉर्मूला कैसा होता है? ये पार्टियां कभी समझौता नहीं कर सकती हैं। इनकी विचारधारा अलग है। टीएमसी की विचारधारा है, चोरी करना, परिवारवाद को बढ़ाना। इनके बीच में एक ही बात कॉमन हैं, वो है चोरी करना।

पॉल ने कहा, टीएमसी की हिंसा में कांग्रेस के जो कार्यकर्ता मारे गए हैं, क्या जब ये लोग गठबंधन में जमीन पर जाएंगे, तो जनता को क्या ये जवाब दे पाएंगे। इनका यही डबल स्टैंडर्ड है। ये लोग कह रहे हैं कि वाराणसी से प्रियंका गांधी को चुनाव में उतारो, ममता बनर्जी क्यों वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़तीं। हम लोग तो चाहते हैं कि हमारा मुख्यमंत्री वहां से चुनाव लड़े। उन्होंने कहा, आपको अगर पीएम बनना है, तो आप वाराणसी से चुनाव लड़ें। देखते हैं कि कितना हिम्मत है। अधीर रंजन से कहिए कि बंगाल में कांग्रेस के दफ्तर पर ताला लगा दें और वे TMC के ऑफिस में जाकर बैठ जाना चाहिए क्योंकि उन लोगों का कोई अस्तित्व ही नहीं है।

उन्होंने कहा, गठबंधन का नाम ममता बनर्जी रख रही हैं, पीएम के चेहरे कौन होगा, ये भी ममता बताएंगी. सीट शेयरिंग 31 तारीख तक करनी है, ये बात भी ममता कहेंगी, तो आप क्या करेंगे अधीर रंजन जी। आप सिर्फ चिल्लाएंगे। बंगाल के लोगों को आपके नाटक का अब तक विश्वास हो रहा था, लेकिन अब नहीं है, लोगों को आपकी असलियत का अब पता चल गया है।

ये भी पढ़ें-   Salaar Box Office Collection Day 2: प्रभास की ‘सालार’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, किया इतना कलेक्शन

About Post Author