महिला ने गलती से विटामिन की गोली की जगह एयरपॉड निगला, फिर हुआ ये…

KNEWS DESK- अमेरिका का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि यहां एक 52 वर्षीय महिला ने अपनी यह घटना सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसके बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

ये है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर यह घटना शेयर करने के बाद लोगों ने यह पूछा भी कि इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई? आपको बता दें कि यह घटना तब हुई जब रियाल्टार तन्ना बार्कर अपने दोस्त के साथ सुबह की सैर पर निकलीं थीं। दोनों के बातचीत इतनी गहन हो गई कि उन्होंने जब वो विटामिन लेने चली गई तो गलती से विटामिन की गोली की जगह एयरपॉड निगल लिया।

महिला ने बताई आपबीती

महिला ने बताया कि “मॉर्निंग वॉक के समय उन्होंने विटामिन लेने का फैसला लिया और मेरे पास विटामिन भी थी और एयरपॉड भी। जिसके बाद गलती से मैनें विटामिन की जगह एयरपॉड निगल लिया” हैरान करने वाली बात तो ये जब महिला एयरपॉड लेने गई तब उसको पता चलता है कि उसने विटामिन की जगह एयरपॉड निगल लिया है। जिसके बाद जब वह घर पहुंची तो उसने पति को पूरी बात बताई तो उसने यह बात किसी को बताने के लिए मना कर दिया लेकिन उसने इस बात को अपने टिकटॉक यूजर्स के साथ शेयर करने का फैसला किया। जिसके बाद उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

महिला ने डॉक्टर्स से किया संपर्क

डिवाइस निगलने के बाद महिला ने डॉक्टर्स से संपर्क किया। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उसे स्वाभाविक रूप से गुजरने देने की सलाह दी। महिला ने बताया कि लगभग सभी ने इसे स्वाभाविक रूप से गुजरने देने की सलाह दी। कुछ दिनों के बाद महिला एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उसने कहा कि एयरपॉड शरीर से बाहर निकल गया है। जिसके बाद उसके फैंस ने राहत भरी सांस ली और महिला की अच्छी हेल्थ की कामनाएं करते हुए कमेंट किए।

About Post Author