Bank Balance ज़ीरो और ATM से निकाले 9 करोड़ और फिर……

KNEWS DESK- एक व्यक्ति के खाते में कोई पैसा नहीं और उसने ATM से 9 करोड़ रूपये निकाले। अब ये हुआ कैसे चलिए आपको बताते हैं इंटरनेट बैंकिंग आ जाने के बाद से दूसरों के खाते में पैसे चले जाने की गलतियां खूब होती हैं। कई बार तुरंत कार्रवाई होने पर पैसे मिल भी जाते हैं लेकिन कई बार ये पैसे डूब भी जाते हैं। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया से सामने आया है। एक शख्स के खाते में पैसे बहुत कम थे लेकिन एक तकनीकी समस्या की वजह से उसने अपने एटीएम से करोड़ों रुपये निकाल लिए। खाते में 10 हजार से भी कम रुपये होने के बावजूद यह शख्स 5 महीने तक अपने एटीएम से पैसे निकालता रहा। इतने समय में इसने लगभग 9 करोड़ रुपये निकाल लिए और जमकर मौज उड़ाई।

 

 

गिरफ्तार किया गया शख्स

ऑस्ट्रेलिया के वैंगरट्टा का रहने वाले इस शख्स को अब गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद उसने स्वीकार किया है कि उसने इन पैसों से खुद तो अय्याशी की है, अपने दोस्तों को भी खूब ऐश कराई. बताया गया है कि इस शख्स ने अपनी पोल खुद ही खोली जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। उसने बताया कि साल 2011 में वह पार्टी के लिए गया था। उसने अपने ATM से 10 हजार ऑस्ट्रेलिया डॉलर निकालने की कोशिश की लेकिन बैलेंस कम होने की वजह से पैसे नहीं निकल पाए।

ATM से निकाल रहा था पैसे

इस शख्स ने अपने क्रेडिट अकाउंट से पैसे ट्रांसफर करने की कोशिश की लेकिन फिर से पैसे नहीं मिले। तीन-चार कोशिश के बाद उसके अकाउंट से पैसे निकल गए। यहां हैरानी की बात थी कि पैसे निकलने के बावजूद ट्रांजैक्शन कैंसल दिखा रहा था। इसके बाद डैन नाम के इस शख्स ने तीन-चार प्रयास और किए और हर बार पैसे निकल गए। हैरानी की बात थी कि उसके अकाउंट से एक भी पैसा कम नहीं हो रहा था और वह पैसा निकालता जा रहा था।

इसके बाद डैन ने पांच महीने में सैकड़ों बार में करीब 9 करोड़ रुपये निकाल लिए। वह रात के 12 बजे से 2 बजे के बीच पैसे निकालता था। एक बार उसने बैंक को फोन करके पूछा भी लेकिन बैंक की ओर से जवाब मिला कि खाते में कोई गड़बड़ी नहीं है। इसके बाद वह इन पैसों से प्राइवेट जेट में घूमता, जमकर पार्टी करता और अपने दोस्तों को भी मौज कराता। आखिर में उसने एक दिन खुद ही इसका खुलासा कर दिया। वह जेल भी गया और जेल से बाहर आने के बाद बार टेंडर की नौकरी करने लगा।

About Post Author