Tecno का पहला 48MP सेल्फी कैमरा वाला Smartphone, जल्द आ रहा भारत, देखें स्पेसिफिकेशन्स

Tecno ने अपने Phantom X फोन का जून 2021 में अफ्रीकी बाजारों में लॉन्च किया था। अब कंपनी भारत में भी इसे पेश करने वाली है। भारत में फैंटम एक्स अप्रैल में लॉन्च होगा। फोन स्टारी नाइट ब्लू और समर सनसेट रंगों में आएगा। यह कंपनी का पहला अपर मिड सेगमेंट फोन है, जिसमें AMOLED डिस्प्ले, 50MP प्राइमरी कैमरा, टेलीफोटो लेंस और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

Tecno Phantom X रैम/स्टोरेज डिटेल्स 

Tecno Phantom X ग्लोबल वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। संभावना है कि यह भारत में समान कॉन्फ़िगरेशन के साथ आ सकता है। हालाँकि, कीमत को कम रखने के लिए, यह देश में 8GB+128GB या उससे कम वेरिएंट में भी आ सकता है।

Tecno Phantom X स्पेसिफिकेशन्स

Tecno Phantom X घुमावदार किनारों के साथ 6.7-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले, गोली के आकार का पंच-होल कटआउट, 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Tecno Phantom X में 8GB LPPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.1 स्टोरेज है। यह Android 11 आधारित HiOS कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। सिक्योरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी है।

फैंटम एक्स में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे हैं, जिसमें क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 13MP का 50mm का पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है।

About Post Author