Samsung Galaxy M34: आज लॉन्च हुआ 6000 mAh की बैटरी वाला ये स्मार्टफोन, इतनी है कीमत

KNEWS DESK- सैमसंग आज 12 बजे M सीरीज के तहत Samsung Galaxy M34 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन ने मार्किट में कोहराम मचा दिया है।

आज 12 बजे कोरियन कंपनी सैमसंग M सीरीज को एक्सपैंड करते हुए Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन को आप अमेजन के माध्यम से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन होगा जिसमें आपको 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी, 50 MP का प्राइमरी कैमरा और 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। कंपनी ने दावा किया है कि स्मार्टफोन की बैटरी 2 दिन तक चल सकती है. साथ ही  इसमें फोटोज भी अच्छी आएंगी।

ये है कीमत

प्राइस की बात करें तो स्मार्टफोन की कीमत 19 से 20,000 रुपये के बीच हो सकती है।  स्मार्टफोन को आप तीन कलर में खरीद पाएंगे जिसमें मिडनाइट ब्लू, वॉटरफॉल ब्लू और प्रिज्म सिल्वर शामिल है। मोबाइल फोन को आप अमेजन और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आर्डर कर पाएंगे। ग्राहकों को स्मार्टफोन पर 10% की छूट SBI और आईसीआईसीआई बैंक के बार्ड पर दी जाएगी।

स्पेक्स

स्पेसिफिकेशन की बाते करें तो Samsung Galaxy M34 में 6.5 इंच की AMOLED डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा. स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 2 दिन तक चल सकती है. मोबाइल फोन में Exynos 1280 चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है हालांकि कुछ लीक्स में कहा जा रहा है कि कंपनी MediaTek Dimensity 1080 SoC का सपोर्ट फोन में  सकती है जिसे कंपनी ने Galaxy A34 में भी दिया है।

About Post Author