लॉन्च से पहले जानिए Google Pixel 7a का ये ख़ास फीचर

TECHNOLOGY DESK, Google Pixel 7a स्मार्टफोन को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं। अब आखिरकार आने वाले Google Pixel 7a की लॉन्च डेट से जुड़ी जानकारी सामने आनी शुरू हो गई है। Google द्वारा मई 2023 में 10 मई को आयोजित होने वाले I/O इवेंट में Google Pixel 7a स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। अब एक नई लीक और तस्वीरों से गूगल के नए फोन के फीचर्स के बारे में नई जानकारी का पता चला है। जानें आने वाले Google Phone के बारे में…

पिक्सल 7ए की लीक हुई हैंड्स-ऑन ऑनलाइन वीडियो के बाद, फोन की कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर देखी गई हैं। इन तस्वीरों को @Gadgetsdata ट्विटर हैंडल नाम के एक टिप्स्टर ने शेयर किया है। इन तस्वीरों के मुताबिक, Google Pixel 7a में 6.1 इंच फुलएचडी+ 90 हर्ट्ज़ OLED डिस्प्ले दी जाएगी।

बता दें कि इससे पहले LEAKS द्वारा लीक की गई एक और वीडियो में पता चला था कि “डिवाइस को 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर Google Pixel 7a स्मार्टफ़ोन  पिछले Google Pixel 6A का बड़ा अपग्रेड होगा।”

लेटेस्ट Google Pixel 7a की लीक से यह भी पता चला है कि “आने वाले फोन को Google के फ्लैगशिप Tensor G2 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा। नए चिपसेट में गूगल ने पिछले वर्जन की तुलना में कई बड़े अपग्रेड किए हैं। यह चिपसेट नई Tensor Processing unit के साथ आता है” और इसे लेकर दावा है कि “यह 60 प्रतिशत तक ज्यादा तेज कैमरा और स्पीच टास्क को हैंडल कर सकता है।” बता दे कि “गूगल ने सबसे पहले Pixel 7 और Pixel 7 Pro में यह चिपसेट दिया गया है।”

टिप्स्टर का दावा है कि आने वाले Google Pixel 7a स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन 64 मेगापिक्सल SONY IMX787 सेंसर और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ आएगा। बता दें कि Google Pixel 7a में Sony Exmor IMX363 12.2 मेगापिक्सल प्राइमरी और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर दिए गए हैं। आने वाले Google Pixel 7a में ऐंड्रॉयड 13 और 5W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

About Post Author