पिछले 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला, वही बदलाव तेलंगाना में लाना है- पीएम मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार यानी आज तेलंगाना के नागरकुर्नूल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘पहली बार देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया। पीएम ने कहा कि पिछले 10 साल में पहली बार 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया, वैसा ही बदलाव तेलंगाना में भी लाना है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बीते शुक्रवार शाम को मल्काजगिरी लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया था। मोदी 18 मार्च को राज्य के जगतियाल में एक और रैली में भाग लेंगे। पार्टी ने 2019 के आम चुनावों में तेलंगाना की कुल 17 लोकसभा सीटों में से चार पर जीत हासिल की थी। भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में तेलंगाना में अकेले लड़ने का फैसला किया है और उसे अपनी सीटें बढ़ने की उम्मीद है। चुनाव आयोग शनिवार को लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा करेगा।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमने ऑप्टिकल फाइबर और 5G दिया, हमारे नाम पर डिजिटल इंडिया स्कीम है। इंडिया गठबंधन के नाम पर लाखों करोड़ रुपए का 2G का स्कैम है, और डीएमके उस लूट की सबसे बड़ी हिस्सेदार थी। हमारे नाम पर उड़ान स्कीम है, इंडिया गठबंधन के नाम हेलीकॉप्टर स्कैम है। हमारी खेलो इंडिया और टीओपीएस स्कीम्स से देश ने खेलों में ऊंचा मुकाम हासिल किया लेकिन उनके नाम पर कॉमन वेल्थ गेम्स स्कैम का दाग है।

ये भी पढ़ें-   बाराबंकी में मतदाता जागरुकता के लिये कलेक्ट्रेट परिसर से निकाली गई मशाल रैली

About Post Author