World Cup: बांग्लादेश को बड़ा झटका, कप्तान दोनों वॉर्मअप मैच और वर्ल्ड कप के पहले मैच से बाहर

KNEWS DESK- 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होना है। भारत इसकी मेजबानी कर रहा है। 29 सितंबर यानि आज से वॉर्मअप मुकाबले खेले जा रहे हैं। क्रिकेट के सबसे बड़े महाकुंभ के आगाज़ से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।

बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका

बांग्लादेश टीम कप्तान शाकिब अल हसन फुटबॉल खेलते हुए चोटिल हो गए हैं। शाकिब दोनों वॉर्मअप मैच और वर्ल्ड कप के पहले मैच से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन वर्ल्ड कप के दोनों वॉर्मअप मैच में हिस्सा नहीं लेंगे।  इसके साथ ही वह वर्ल्ड कप के पहले मैच से भी बाहर हो सकते हैं।

शाकिब का चोटिल होना बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका

बता दें कि बांग्लादेश की टीम श्रीलंका के खिलाफ अपना पहला वॉर्मअप मैच खेल रही है। इस मैच में स्पिन ऑलराउंडर मेहदी हसन मेराज कप्तानी कर रहे हैं। शाकिब का चोटिल होना बांग्लादेश के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। शाकिब अल हसन बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी अकेले दम पर टीम को जीत दिला सकते हैं। उनकी चोट टीम के लिए बड़ी मुश्किल बन सकती है।

ये भी पढ़ें-  सरकार ने गूगल क्रोम के लिए यूजर्स को किया अलर्ट, जानिए अलर्ट के बारे में विस्तार से

न्यूजीलैंड को भी वर्ल्ड कप के आगाज से पहले बड़ा झटका लगा है। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन पूरी तरह से फिट नहीं होने के चलते वर्ल्ड कप के पहले मैच से बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेलेंगे। विलियमसन आईपीएल के पहले मैच में चोटिल हुए थे। विश्व कप का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें-  पंजाब में किसानों का रेल ट्रैक पर धरना, कई ट्रेनें रद्द

About Post Author