मैच देखने आये नवयुवक के अंदर जागी SO-CALLED देशभक्ति, ऑस्ट्रेलियाई समर्थक के साथ की बदसलूकी

SPORTS DESK-  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। और इस बॉर्डर- गावस्कर ट्राफी में 2-० कि बढ़त बना ली है | हालांकि इस मैच का एक वीडियो सोशल मी़डिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें मैच देखने आए ऑस्ट्रेलियाई नागरिक से एक भारतीय युवक बदतमीजी कर रहा है, उसे गालियां दे रहा है। इस घटना का वीडियो देखकर तमाम लोग भारतीय युवक के व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक के साथ एक भारतीय युवक की किसी बात को लेकर बहस हो जाती है, भारतीय युवक काफी उग्र होकर ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की तरफ बढ़ता है लेकिन वहां मौजूद तमाम लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं। भारतीय युवक इतना उग्र था कि उसने मैच देखने पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई युवक को गालियां देने लगता है। वहां मौजूद तमाम लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को लेकर कई लोगों ने इसकी निंदा की है और कार्रवाई की मांग की है। हालांकि किस बात को लेकर विवाद हुआ, इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कई लोगों का कहना है कि तमाम भारतीय विदेशों में भी मैच देखने जाते हैं, अगर उनके साथ भी इसी तरह का व्यवहार किया जाने लगे तो क्या होगा? इस युवक पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

About Post Author