दसौनी ने भाजपा पर साधा निशाना

देहरादून। महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता भगत सिंह कोश्यारी ने अपने पद से इस्तीफा देने के बाद उत्तराखंड वापसी की है। कोश्यारी के घर वापसी के बाद राज्य के सियासी गलियारो मे सरमर्गी मच गई है। राजनीतिक पंडित कोश्यारी की गृह वापसी को अपने अपने अंदाज से प्रस्तुत कर रहे है।
भगत दा ीि घर वापसी से उनके समर्थकों के साथ ही प्रदेश भर में जहां खुशी का माहौल है तो इसी मौके का फायदा उठाकर कांग्रेस की वरिष्ठ प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने भाजपा  पर आडे हाथो लेकर भाजपा पर निशाना साधा है।
ग्रिमा ने अपने बयान में  आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी की  उपेक्षा की है। उनका कहना है कि महाराष्ट्र से वापसी के बाद कोश्यिारी के स्वागत में जिस प्रकार का जोश कार्यकर्ताओं में होना चाहिए था उस प्रकार का जोश देखने को नही मिला कार्यत्ताओ के द्वारा उनके स्वागत में गर्मजोशी नहीं दिखाई है।
वही दसौनी का कहना है कि भगतदा ने आरएसएस से लेकर भाजपा तक अपने जीवन का बहुत लंबा समय दिया है और वे पार्टी के कर्मठ और ईमानदार कार्यकर्ता होने के साथ ही पार्टी के लिए पूरी तरह समर्पित भी हैंऐसे में भाजपा द्वारा उनकी उपेक्षा करना पार्टी के दोहरे चरित्र को दर्शाता है।

About Post Author