अनुराग कश्यप गुस्से में बोले -” स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी के साथ काम कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर  चर्चा में है  । अनुराग  कश्यप निर्देशित  फिल्म दोबारा रिलीज हो गई है और क्रिटिक्स की ओर से इसे मिक्स रिव्यू मिल रहे है । तापसी और अनुराग ने दोबारा का जमकर प्रमोशन किया है ,और  ऐसे ही एक फिल्म ईवेंट  में तापसी ने बताया की अनुराग ने उनसे गुस्से में कह दिया था की अगर स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी की फिल्मों में काम कर । 
दोबारा के पहले पर एडिट तापसी-अनुराग की लड़ाई 
दरअसल  दोबारा के एक एडिट का विडिओ तेजी से सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है । इस ईवेंट  में तापसी ओर अनुराग ने कई सवालों के बेबाकी से जवाब दिए । वही तापसी ने एक सवाल पर उनकी और अनुराग की बान्डिंग बी बताई और कहा की यह दोनों काम को लेकर खूब लड़ाई करते है । इनके साथ की तापसी ने दोबारा के पहले एडिट देखने का किस्सा शेयर किया और बताया की अनुराग ने गुस्से में क्या कह दे । 
रोहित शेट्टी के साथ कम कर 
तापसी कहती है ,जब हम ने दोबारा का पहला एडिट देखा तो हमारे बीच बहुत घमासान लड़ाई हुई थी , उनके घर में देखा था तो मैंने पहला एडिट , मैंने कहा था की इसमे यह सही नहीं लग रहा है ,वो नहीं सही लग रहा है और हमने खूब लड़ाई की थी ,जो आमतौर पर हम करते ही है , तो फ़िल्म के दौरान हम खूब लड़ते है । तो उसने मुझे गुस्से में कहा था – अगर स्टार बनना है तो मेरे साथ क्यू काम करती है , रोहित शेट्टी के साथ काम कर ,तापसी  ने मीडिया से बात करते हुए अनुराग कश्यप की बात का जवाब देते हुए कहा की रोहित शेट्टी काम नहीं दे रहे है तो क्या करू ,अनुराग के साथ काम करना पड़ रहा है मुझे , ऑप्शन ही नहीं ह मेरे पास ,बता दे की अनुराग और तापसी की जोड़ी दर्शकों को पसंद है ,दोनों कई फिल्मों में काम किया है ।