उत्तराखंड: नानकमत्ता डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, फायरिंग कर फरार हुए बाइक सवार, जाँच में जुटी STF

रिपोर्टर – दीपक भारद्वाज

उत्तराखंड – ऊधम सिंह नगर ज़िले के नानकमत्ता में कार सेवा डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावरो ने गोली मार दी| जिसके बाद उन्हें खटीमा के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है।

मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावरो ने मारी गोली

बता दें कि कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह (60) को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावरो ने गोली मार दी। बाइक पर आए हमलावर ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए | इस हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

उत्तराखंड में नानकमत्ता गुरुद्वारे के डेरा प्रमुख तरसेम सिंह की गोली मारकर  हत्या, जांच में जुटी पुलिस | Jansattaजाँच के लिए एसआईटी की जा रही गठित 

पुलिस मुख्यालय का कहना है कि हमलावरों का पता नही चल पाया है, हमलावरों की पहचान जानने के लिए एसटीएफ को लगाया गया है तथा इस घटना की जाँच के लिए एसआईटी गठित की जा रही है। वही मौके पर एसएसपी मंजूनाथ टीसी सहित कई अधिकारी पहुँच गये है साथ ही बड़ी संख्या में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

About Post Author