UP के सीएम योगी ने मिशन रोजगार के तहत 431 लोगों को सौंपा नियुक्ति पत्र,कृषि विभाग में होगी तैनाती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को 431 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौपा । सीएम ने UPPSC द्वारा अधीनस्थ कृषि सेवा (वर्ग-1) के लिए चयनित वरिष्ठ प्राविधिक सहायकों को नियुक्ति-पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन कियी। जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में लोक भवन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने चयनित 431 वरिष्ठ प्राविधिक सहायकों को नियुक्ति-पत्र वितरण किया है। इस मौके पर कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, राज्यमंत्री बलदेव सिंह ओळख और अपर मुख्य सचिव देवेश चतुर्वेदी मौजूद रहे। तो वहीं, मिशन रोजगार के तहत नियुक्ति पत्र सौंपे जाने के बाद यहां CM योगी ने सभा को संबोधित भी किया।
यूपी की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में रोजगार को बढ़ावा देने में प्रयासरत है। आज मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ कृषि सेवा में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। वहीं सीएम जल्‍द ही 1395 राजकीय शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटेगे।

https://twitter.com/i/broadcasts/1BdGYykPmyyGX

बता दें कि 2017 में यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद से मिशन रोजगार के जरिए सरकार ने अनेक क्षेत्रों में युवाओं को जहां अपने पैर पर खड़ा होने में मदद की, वहीं कइयों को स्वावलंबन से भी जोड़ा गया। इन सभी चयनित अभ्यर्थियों की तैनाती कृषि विभाग में की जाएंगी। इस दौरान सीएम योगी के साथ मंच पर सूबे के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही व अन्य कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-कानपुर: पुलिस कस्टडी में पिटाई से हुई मौत मामले में नई SIT टीम का गठन, एसपी कन्नौज करेंगे नेतृत्व

About Post Author