ग्रेटर नोएडा : अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा द्वारा झूठी SCST FIR को रोकने के DCP ग्रेटर नोएडा को लिखा पत्र

ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा के गांव दस्तमपुर में बच्चों के बीच हुई मारपीट को जातीय विवाद में घोलने के आरोप अखिल भारत वर्षीय महासभा द्वारा लगाए गए हैं. प्रदेश अध्यक्ष पीताम्बर शर्मा द्वारा इस संदर्भ में डीसीपी ग्रेटर नोएडा को एक पत्र लिखते हुए भीम आर्मी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गयी है.

बच्चों की लड़ाई में पीड़ित पक्ष पर ही SCST में कार्यवाही का दबाव

प्रदेश अध्यक्ष पीतांबर शर्मा के अनुसार बच्चों की लड़ाई को भीम आर्मी जैसे संगठनों द्वारा जातियों विषाद में घोलने का काम कर रहे हैं, जबकि दो भाइयों में, पड़ोसियों में भी कई बार विवाद होते हैं तथापि क्या जातियों में विषाद घोल रहे. इन संगठनों पर कार्यवाही नही होती.

क्या है मामला

22 फरवरी को शोभित पुत्र हरीश निवासी दस्तमपुर को सचिन पुत्र प्रकाश, राहुल पुत्र जगदीश, अभिषेक, कर्ण सिंह, विवेक पुत्र विजय, प्रकाश पुत्र सोरन द्वारा लाठी डंडों से मारा पीटा गया, जिसकी शिकायत थाना जेवर में पंजिकृत है, आरोप है कि उक्त कार्यवाही से बचने के लिए जाटव समाज के लोगों द्वारा झूठी FIR शोभित एवं उसके परिजनों के विरूद्ध थाने में कराई, साथ ही दबाव बनाने के लिए तथाकथित भीम आर्मी के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा थाने पर प्रदर्शन भी किया जा रहा है, वकौल पीतांबर शर्मा ये गलत परिपाटी है, आज पीड़ितों पर ही झूठी SCST को लगवाने की होड़ लगी हुई है. इसलिए उनका प्रशासन से आग्रह है कि कृपया पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की कृपा करें.

About Post Author