बरेली से पकड़ा गया बदायूं हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद, घटना के बाद मोबाइल बंदकर दिल्ली भाग गया था जावेद

KNEWS DESK- यूपी के बदायूं में 2 बच्चों की हत्या में शामिल मृतक साजिद का भाई जावेद देर रात बरेली से गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि जावेद घटना के बाद से मोबाइल बंद करके दिल्ली भाग गया था। बीती रात जावेद को सैटेलाइट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा। जिसके बाद बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले किया।

जानें पूरा मामला

यूपी के बदायूं में सैलून की दुकान चलने वाले दो सगे भाई साजिद और जावेद ने एक मामूली विवाद में सामने रहने वाले एक हिन्दू परिवार के 3 बच्चों पर उस्तरे से जानलेवा हमला कर दिया, हमला उस वक्त किया गया जब बच्चों के पिता घर पर मौजूद नहीं थे, हमले मे 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 1 बच्चे को घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन आरोपी साजिद फरार हो गया। बीते मंगलवार को बाबा कॉलोनी में एक स्थानीय नाई ने कुल्हाड़ी से हमला करके दो लड़कों की हत्या कर दी और तीसरे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने कुछ घंटों बाद मुठभेड़ में उसे मार गिराया गया।

घटना के बाद मृत बच्चों की मां ने कहा कि वहां दो लोग थे, एक भाग गया है। एक घर के बाहर आरोपियों का इंतजार कर रहा था। वे जावेद और साजिद थे। उन्होंने मेरे बीच वाले बेटे को कुछ खरीदने और छोटे को पानी लाने के लिए भेजा और बड़े को अपने साथ रहने के लिए कहा। वह दौड़ता हुआ नीचे आया, खून से नहाया और मेरे मंझले बेटे पर भी हमला किया। दूसरा लड़का घर के बाहर था। साजिद ने मेरे बेटों पर हमला किया और दूसरा आरोपी जावेद मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें-   सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन से बचना बंद करना चाहिए, बीजेपी नेता हरीश खुराना का बड़ा बयान

About Post Author