2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र से मिट जाएगा बीजेपी का नामोनिशान: एसपी विधायक


रईस अल्वी संभल
के न्यूज़/संभल। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक बयान बाजी जमकर हो रही है. जहां बीजेपी लगातार समाजवादी पार्टी पर हमला कर रही है तो वही समाजवादी पार्टी भी बीजेपी पर हमलावर हो रही है. राजनेताओं की बयानबाजी के बीच सपा विधायक ने बीजेपी को लेकर दावा किया है कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र से बीजेपी का नामोनिशान पूरी तरह से मिट जाएगा. वहीं उन्होंने धर्म को लेकर हो रही बयानबाजी पर भी आपत्ति दर्ज की है।


उत्तर प्रदेश सरकार में समाजवादी पार्टी से कैबिनेट मंत्री रहे एवं वर्तमान में संभल विधानसभा सीट से एसपी विधायक इकबाल महमूद ने अखिलेश यादव की सिक्योरिटी हटाए जाने पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. इकबाल महमूद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से डर रही है. बीजेपी को डर है कि 2024 के चुनाव में जब वोट खुलेंगे तो समाजवादी पार्टी की यूपी में 45 से 50 सीटें आ रही है. सरकार डगमगा रही है इस वजह से सारे वह काम कर रही है जिससे वह टेरर पैदा कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी डरने वाली पार्टी नहीं है. अखिलेश यादव की सिक्योरिटी कितनी भी हटा दी गई हो हम उनके रक्षक बन कर उनके साथ खड़े होंगे. हमारा कहना है कि सरकारें आती है और जाती रहती है कोई किसी का नहीं है 40 -50 साल कांग्रेस ने राज किया लेकिन आज वह खत्म हो गई आने वाले समय में बीजेपी भी खत्म हो जाएगी. ऐसी परंपरा नहीं डालें जिससे उन्हें आगे चलकर कुछ कठिनाइयां पैदा हो.

मुगल गार्डन का नाम बदले जाने पर सपा विधायक ने कहा कि भाजपा चाहे वह केंद्र की हो या प्रदेश की इन्हें नाम बदलने के अलावा और कुछ नहीं है नाम बदलने से क्या होता है. उधर ध्यान दीजिए जहां नौजवान डिग्रियां लेकर घूम रहे हैं. उन्हें रोजगार दें पिछली सरकारों ने जो कुछ बनाया बीजेपी सरकार सभी को बेचने का काम कर रही है. देश की अर्थव्यवस्था कहां से कहां पहुंच गई लेकिन बीजेपी कुछ नहीं कर रही . उन्होंने दावा किया है कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र में बीजेपी का नामो निशान मिट जाएगा. मुगल गार्डन का नाम बदले जाने पर कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होता अगर नाम बदलना ही था तो कुछ अच्छा नाम रखते. मुगलों की वजह से मुगल गार्डन नाम अच्छा नहीं लगा तो उसकी जगह हिंदुस्तान ही नाम रख देते. ऐसा नाम रखते जिसे जनता पसंद करती लेकिन बीजेपी कुछ कर ही नहीं रही.

स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस और अखिलेश यादव के शुद्र वाले बयान पर उन्होंने कहा कि हम किसी के धर्म को लेकर कुछ बोलना पसंद नहीं करते .हम नहीं चाहते हैं कि कोई हमारे धर्म के बारे में बोले और ना ही हम उनके धर्म के बारे में कुछ बोले. यह उनका धर्म है वह अपने धर्म के बारे में जैसी भी व्याख्या करें. बहरहाल ना हम अपने धर्म के बारे में दखल बर्दाश्त करेंगे और ना ही दूसरे के धर्म में दखल देंगे. आपको बता दें कि बरेली मुरादाबाद स्नातक एमएलसी चुनाव की वोटिंग के दौरान सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को अच्छी खासी जीत हासिल होगी।।

About Post Author