अलीगढ़ में बच्ची के लापता होने के बाद पुलिस एक्शन में आई,जांच की तो बच्ची को घर के अंदर सोफे के पीछे सोता हुआ पाई

रिपोर्ट: विश्व प्रताप सिंह

अलीगढ़:घर के बाहर खेल रही 5 वर्षीय बच्ची हुई अचानक गायब ,सोफे के पीछे सोती हुई मिली बच्ची,दिल्ली CISF में तैनात है मासूम का पिता.

अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब दिल्ली में सीआईएसफ में तैनात दरोगा की मासूम बच्ची घर के बाहर खेलते हुए अचानक गायब हो गई। सीआईएसफ में तैनात दरोगा की मासूम बेटी के घर के बाहर से अचानक गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में इलाका थानाअध्यक्ष से लेकर पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के लोगों से घटना को लेकर जानकारी शुरू करते हुए गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची की घर और घर के आस-पास तलाश शुरू कर दी,

बच्ची को तलाशने के लिए टीमें कर दी गई थीं गठित

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी ने एसओजी टीम के साथ ही पुलिस की दो टीमें बच्ची को तलाश करने के लिए गठित करते हुए इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू करवा दिए।

घर के अंदर ही सोफे के पीछे सोती हुई मिली

इसी दौरान करीब 3 घंटे की तलाशी के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि जिस गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची को पुलिस तलाश रही है। वह गायब बच्ची परिवार के लोगों को घर के अंदर ही सोफे के पीछे सोती हुई मिल गई है। जिसके बाद पुलिस ने गायब हुई 5 वर्षीय बच्ची को घर के अंदर सोफे के पीछे से सोते हुए बरामद कर सुकून की सांस ली.

सीओ,प्रथम का कहना हैं

वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ प्रथम अभय कुमार पांडेय ने बताया कि जैसे ही बच्ची के गायब होने की सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंच कर सीसीटीवी की सहायता से जांच पड़ताल शुरु कर दी और 2 टीमें का गठन कर दिया मगर घर में तलाशने पर मासूम सोफे के पीछे सोते हुए मिली.जिसके बाद परिजन व पुलिस ने राहत की सांस लीं.

About Post Author