28 वर्षी महिला ने अपने 70 वर्षी ससुर के साथ लिए सात फेरे, वजह जान रह जाएंगे हैरान

के-न्यूज़,  सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर जिसमे ससुर और बहु की शादी हो रही है। ये तस्वीर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की है, पति की मौत के बाद ससुर से शादी ——-

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के छपिया उमराव गांव के रहने वाले कैलाश यादव और उनकी बहू पूजा ने आपसी रजामंदी के साथ शादी कर ली। ससुर कैलाश यादव की पत्‍नी की 12 साल पहले मौत हो चुकी है। उनके चार बच्चे हैं। जिसमें से कैलाश के तीसरे बच्चे की शादी पूजा से हुई। कुछ समय के बाद पूजा के पति की मौत हो गई और पूजा अकेली हो गई। कुछ लोगों का कहना है कि पूजा की दूसरी शादी करवाई गई लेकिन पूजा को वो घर पसंद नहीं आया और अपने पति के घर वापस आ गई। यहां उसने अपने ससुर के साथ शादी करना मंजूर कर लिया और समाज की परवाह किए बैगर यह शादी हो गई.
शादी की खबर पुलिस को सोशल मीडिया से मिली जिसके बाद बड़हलगंज थाने में चौकीदार कैलाश यादव की शादी की बात सोशल मीडिया के जरिए उस गांव और थाने तक पहुंच गई हैं। थाना प्रभारी बड़हलगंज ने बताया हमें इस शादी की जानकारी वायरल हो रही फोटो से ही पता चली है। इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। उन्‍होंने कहा कि यह दो लोगों का आपसी मामला है, यदि किसी को शिकायत होगी तो पुलिस जांच कर सकती हैं।

About Post Author