पत्नी ने जबरन शारीरिक संबंध बनाने के विरोध में पति की जीभ काटी

के-न्यूज़,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से होश उड़ा देने वाली घटना सामने आई है। जहां पति अपनी पत्नी की शिकायत जख्मी हालत में ही करने चला आया। पत्नी पर आरोप लगाते हुए पति ने रिपोर्ट लिखाई की घर के मामूली विवाद के चलते पत्नी ने उसकी जीभ काट दी। पुलिस ने पति की तहरीर पर पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट  लिखा और पीड़ित व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

इस दौरान पत्नी से पूछ-ताछ करने से विवाद की वजह मालूम चली। पत्नी का आरोप है की उसका पति बिना उसकी सहमति से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था जिसके विरोध में ये घटना हुई।
लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से सामने आया ये मामला हैरान कर देने वाला है जहां पति और पत्नी दोनो न्याय की गुहार लगा रहे है।

“पति ने रिपोर्ट में कहा है कि मामूली विवाद के चलते पत्नी ने उसकी जीभ काट दी।”

वहीं पत्नी ने बयान दिया कि कुछ दिन पहले ही उसकी मां का निधन हो गया था जिसके चलते वो मानसिक रूप से दुखी थी, और पति को बार बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए रोक रही थी। जब पति जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगा तो संबंध बनाते समय गलती से ये हादसा हो गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ पति की तहरीर पर आईपीसी की धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
चिरंजीव नाथ सिन्हा (एडीसीपी वेस्ट, लखनऊ) ने बताया की पति द्वारा दी गई तहरीर जिसमे कहा गया है कि पत्नी ने मामूली विवाद के चलते पति की  जीभ काटी है इस घटना की रिपोर्ट थाना ठाकुरगंज में दर्ज करली गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।”

About Post Author