बाराबंकी: सफेदाबाद में हुआ भीषण हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने तीन गाड़ियों में मारी टक्कर, कई लोग गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी

उत्तरप्रदेश-  यूपी के बाराबंकी में लखनऊ- अयोध्या हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने देर रात तीन वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। जबकि एक कार ट्रक के नीचे ही जा घुसी। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

यह हादसा बाराबंकी में लखनऊ- अयोध्या हाईवे के सफेदाबाद चौराहे पर हुआ। देर रात करीब एक बजे हुए इस भीषण सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन गाड़ियों को जोरदार टक्कर मार दी। इससे सभी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं एक कार तो ट्रक के नीचे ही फंस गई। जिसे क्रेन की मदद से खिंचवाकर बाहर निकाला गया। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने मिलकर ट्रक के नीचे फंसी कार का शीशा तोड़कर उसमें बैठे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां से सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया। पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद चालक मौके से भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है। इसके अलावा क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे लगवाकर यातायात बहाल कराया गया है।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से हराया, जॉनी बेयरस्टो ने जड़ा शानदार शतक

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.