कानपुर के सिनेमा हॉल में जमकर हंगामा, Gadar 2 देखने में पिट गए लोग, देखें वीडियो

KNEWS DESK- कानपुर के साउथ एक्स मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि बाउंसरों ने कई दर्शकों की पिटाई की जिससे उन्हें चोटें आई हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला

सिनेमाघर में AC खराब होने की शिकायत को लेकर. गदर 2 देखने आए कुछ दर्शकों ने गर्मी के बीच सिनेमाघर में AC खराब होने की शिकायत की. जब काफी देर तक AC ठीक नहीं हुई तो गर्मी के कारण ऑडियंस ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसको लेकर उनकी बाउंसरों से बहस हो गई। देखते ही देखते ये बहस मारपीट में बदल गई. आरोप है कि बाउंसरों ने कई दर्शकों की पिटाई की जिससे उन्हें चोटें आई हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि जूही थाना अंतर्गत स्थित साउथ एक्स मॉल के पीवीआर सिनेमा हॉल में AC फेल होने पर गदर 2 देखने गए कुछ लोगों ने टिकट का पैसा वापस मांगा. जिसके बाद मैनजर से उनकी कहासुनी हो गई। आखिर में बात हाथापाई तक आ गई। गाली गलौज और मारपीट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के सामने ही मारपीट होती रही।

आरोप है कि मॉल में तैनात बाउंसरों ने दर्शकों से जमकर मारपीट की. इसमें कई लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस के आने पर बाउंसर मौके से भाग निकले। जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा और नारेबाजी की। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बाउंसर एक शख्स को पीट रहे हैं।

पीड़ित ने बाउंसरों पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि AC ना चलने की कंप्लेंट करने के बाद थिएटर वालों ने कई लोगों को रिफंड दिया और फिर धक्के मार कर बाहर निकाल दिया. वहीं, मामले को लेकर जूही थाना इंचार्ज का कहना है की देर रात मिली दर्शकों की तरफ से तहरीर पर साउथ एक्स मॉल के स्टाफ पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author