सुल्तानपुर में सम्पन हुआ नगर पालिकाध्यक्ष एवं सभासदों का शपथ ग्रहण

 

रिपोर्ट-अरविन्द श्रीवास्तव जोनल हेड 

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में आज नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल का शपथ ग्रहण संपन्न हो गया। इस दौरान सूबे के प्राविधिक शिक्षा मंत्री एवम जिले के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। कार्यक्रम में अध्यक्ष और सभासदों को जिलाधिकारी ने शपथ दिलाई साथ ही नगर के चहुमुखी विकास कराने का अनुरोध किया।

दरअसल बीते दिनों संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी प्रवीण अग्रवाल अध्यक्ष चुने गए। इसके पहले भी 2007 से 2017 तक नगर पालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं। इस बार जनता जनार्दन ने उन्हें तीसरी बार कमान सौंपी है। लिहाजा नगर के राम नरेश त्रिपाठी सभागार में आज अध्यक्ष और नवनिर्वाचित सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सूबे के प्राविधिक शिक्षा मंत्री एवम जिले के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल शामिल हुए।

जिलाधिकारी सुल्तानपुर ने अध्यक्ष एवम सभासदों को पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाई। साथ ही नगर पालिका की जिम्मेदारियों को अच्छे तरीके से निर्वहन करने का अनुरोध किया। वहीं मंत्री आशीष पटेल ने प्रवीण अग्रवाल को जीत दिलाने पर नगर की जनता जनार्दन का आभार व्यक्त किया। वहीं पी एम मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन पर विपक्षी पार्टियों द्वारा सवाल खड़े किए जाने पर आशीष पटेल ने कहा कि संसद भवन को राजनीति का अड्डा बनाना गलत है। उसे राजनीति का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए।ये निंदनीय है। मंत्री आशीष पटेल ने कहा की संसद भवन के उद्घाटन पर सभी को आना चाहिए, सभी को निमंत्रण गया हुआ है और वहां अच्छी भावना के साथ उसमें प्रतिभाग करना चाहिए। क्योंकि वहां सत्ता के साथ-साथ विपक्ष के लोग भी बैठेंगे।

About Post Author