माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट, मुख्तार की मौत पर सपा ने किया ये पोस्ट, जानें हर अपडेट…

Knews Desk, 28 मार्च को मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है। यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की एक बार फिर से तबियत बिगड़ गई थी। जेल में वह बेहोशी की हालत में मिले। मिली जानकारी के मुताबिक उसे हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस ने मऊ और बांदा समेत कई जिलों में फ्लैग मार्च किया।

समाजवादी पार्टी ने किया ये पोस्ट

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद समाजवादी पार्टी की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। जिसमें लिखा गया कि पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।
शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो।

‘जहर देकर मारने की कोशिश की’

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी के भाई उनके परिवार वालों ने यह आरोप लगाया था कि उन्हें खाने में धीमा जहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है इसके बाद बांदा जेल प्रशासन ने इन सभी दांवों को नकार दिया था हालांकि इस मामले पर मुख्तार के वकील ने भी यह कहा था कि उन्हें जेल में धीमा शहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है।

About Post Author