हार्ट अटैक से हुई मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

Knews Desk,  आज यानी 28 मार्च को मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है। यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की एक बार फिर से तबियत बिगड़ गई थी। जेल में वह बेहोशी की हालत में मिले। मिली जानकारी के मुताबिक उसे हार्ट अटैक आया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।आपको बता दें कि मुख्तार को अभी दो दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूरे 14 घंटे हॉस्पिटल में मुख्तार रहा था। देर शाम फिर उसे वापस जेल भेज दिया गया था।

मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई लेकिन फिर भी मुख्तार की जान नहीं बच सकी। इससे पहले बीते मंगलवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने कब्ज की समस्या बताई थी और इलाज के बाद उसी दिन जेल भेज दिया था।

सुनवाई के दौरान लगाया था आरोप

इससे पहले भी जब मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी थी तब मुख्तार अंसारी के भाई उनके परिवार वालों ने अदालत में सुनवाई के दौरान ये आरोप लगाया कि उन्हें खाने में धीमा जहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है इसके बाद बांदा जेल प्रशासन ने इन सभी दांवों को नकार दिया था हालांकि इस मामले पर मुख्तार के वकील ने भी यह कहा था कि उन्हें जेल में धीमा शहर देकर मारने की कोशिश की जा रही है जिससे उनकी हालत बिगड़ती जा रही है।

About Post Author